Tuesday 27 March 2018

टीएमएस - प्रणाली विदेशी मुद्रा व्यापार


स्टॉक मार्केट में पैसे खोना रोकें कई निवेशक नरक के रूप में पागल हो गए हैं हाल के सर्वेक्षण में पॉल स्लोविच ऑफ़ डिसिसन रिसर्च के नेतृत्व में मनोचिकित्सकों की एक टीम द्वारा किए गए सर्वेक्षण के अनुसार। क्या आप इस समूह में हैं, बहुत से लोग अपने स्वयं के वित्तीय जीवन में दर्शकों की तरह महसूस करते हैं जैसे वे एक आसन्न कारक दुर्घटना को रोकने में अक्षम थे और अपनी आँखें इसे से दूर कर रहे थे। खरीदें और निवेश करें मर चुका है यह क्लासिक रणनीति 1 9 80 और 1 99 0 के बीच अच्छी तरह से काम करती है, लेकिन पिछले 11 वर्षों में अपने चेहरे पर गिर गई है निवेशकों की एक पीढ़ी को लंबे समय तक स्टॉक रखने की शक्ति में विश्वास करने के लिए उठाया, परिणाम विनाशकारी कई लोग कभी भी रिटायर होने में सक्षम होने पर छोड़ रहे हैं ख़रीदना और पकड़े हुए आपको असीमित हानि को उजागर करते हैं और हमें लगता है कि बाजार के माहौल में फंस गए हैं जहां असंभव संभव है। आपके निवेश के दर्शन को बदलकर और प्रवृत्ति के सुरक्षित मोड को बदलकर आपके पास कुछ भी नहीं खोना है। टीएमएस ट्रेडर्स एक उच्च लाभ वाली व्यापारिक सेवा प्रदान करता है जो कि हमारे सिद्ध बाजार के लिए दृष्टिकोण के आधार पर स्टॉक नहीं है, बल्कि यह पता लगाने के लिए कि आप एक मजबूत विजेता में अपना असफल निवेश दृष्टिकोण कैसे बदल सकते हैं, बस यहां क्लिक करें टीएमएस ट्रेडर सप्ताह के शीर्ष व्यापार प्रत्येक सप्ताह हम अपने शीर्ष व्यापार पेश करते हैं। एक बार जब आप एक सदस्य बन जाएं, तो हम आपको एक ईमेल भेजेंगे आपको ये बताएंगे कि प्रत्येक व्यापार कैसे करें, सप्ताह का व्यापार 5-7-12 जेएसएल प्रोशेशर्स अल्ट्रा शॉर्ट रजत मार्केट वैल्यू टीएमएस ट्रेडर्स लगातार पैसा कमाते हैं चाहे बाजार क्या कर रहा हो। यदि आप प्रदर्शन के नए स्तर तक पहुंचने के लिए तैयार हैं, तो आप किसी भी-जोखिम मुफ़्त परीक्षण के लिए टीएमएस व्यापारी में सदस्यता लेने की कोशिश कर सकते हैं। quot द टीएमएस व्यापारी क्रांतिकारी से कम नहीं है यह कम जोखिम वाले टीएमएस और मी नमस्ते सभी के साथ लगातार उच्च मुनाफे का उत्पादन करने के लिए एक असाधारण सटीक व्यापार सूत्र का उपयोग करता है मेरी पत्रिका में आपका स्वागत है मैं अपने धागे को रिकॉर्ड करने के लिए इस धागे का उपयोग करना चाहूंगा और मेरी कहानी को साझा भी करूँगा कि मैं यहां कैसे आया था। मुझे 2012 में कहीं विदेशी मुद्रा में पेश किया गया था और केवल हाल ही में मेरे व्यापार के साथ बहुत संतोषजनक हो गए हैं। टीएमएस केवल एकमात्र तरीका मैं व्यापार नहीं है। हालांकि इसकी सबसे ज्यादा मैं सबसे अधिक और व्यापार को सबसे अधिक पसंद करता हूं, इसलिए इस धागे का नाम, टीएमएस एंड एम मी इसके अलावा मैं मार्ले एम्प मुझे प्यार करता हूँ यह 7 वें समय के लिए उठाया, फिर भी आनंद ले रहा है मैं रास्ते में सड़क के रास्ते में दौड़ सकता था, उम्मीद है कि मैं यहां जो शेयर करता हूं वह एक बेकार शेख़ी से अधिक होगा जो आपको सफल व्यापार के लिए सही मन सेट और मनोविज्ञान प्राप्त करने में मदद कर सकता है आप कह सकते हैं कि विदेशी मुद्रा एक मनोवैज्ञानिक खेल है, इसके सच कहां इस बात के लिए सावधान रहें कि मैं इन दिनों कम और कम व्यापार करता हूं इसलिए मैं उस बार पोस्ट नहीं कर सकता मेरे पास बहुत सारी चीजें हैं जो मुझे व्यापार से विचलित कर रही हैं। हालांकि, मेरे पास और अधिक विकर्षण, बेहतर मेरे व्यापार के परिणाम अजीब लगता है लेकिन मैं मजाक नहीं कर रहा हूं आप कल्पना कर सकते हैं सब कुछ, असली है - पाब्लो पिकासो न्यूबी ट्रैप amp मेरे मेरे भाई ने 2012 में कहीं विदेशी मुद्रा में पेश किया। ठीक है, मैंने कुछ सौ पिप्स के लिए डेमो पर कुछ भाग्यशाली जीत हासिल की। फिर मैं अपनी चेतावनी के बावजूद सीधे जीने के लिए कूद गया, जिससे मुझे कम से कम जरूरत पड़ी। कुछ समय का डेमो टाइम मैं याद नहीं कर सकता, और मुझे एक उचित प्रणाली की जरूरत है मैं अब पैसा बनाना चाहता था और अवसर को याद नहीं करना चाहता था। और इसी तरह मैंने अपनी यात्रा शुरू की, कुछ हज़ार नाली के नीचे। एक सप्ताह से भी कम समय में संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) केवल तब कि मैंने अपने भाई की सुनना शुरू कर दिया उन्होंने मुझे अपना सिस्टम सिखाया, एसएमए क्रॉस ट्रेड के लिए लंबे समय तक चलने के लिए। वह एक बड़े कदम को पकड़ने के लिए खुशी से 10-20 छोटे नुकसान उठाएंगे। वास्तव में मेरी बात नहीं है, इसलिए मैं वेब खोजना शुरू कर दिया। टीएफएस धागा यहाँ एफएफ पर पहले स्थानों पर था जिस पर मैं ठोकर खाई। सब कुछ आप कल्पना कर सकते हैं, असली है - पाब्लो पिकासो विदेशी मुद्रा शिक्षा एम्प मुझे बिग एस विशेषता मुझे पकड़ लिया वह उत्साही, सकारात्मक और ऊर्जा से भरा था उनकी आत्मा को शांति मिले। उनका चार्ट और प्रवेश नियम स्वच्छ और सरल थे। प्रतिभागियों को पिप्स बाएं और दाएं रैंप किया गया था मुझे लटकाया गया। बिग ई और उसका पहिया बैरो 8482 हालांकि मेरा डेमो व्यापार बहुत खराब रहा। बिग ई के अनुसार, टीडीआई टीएमएस का राजा था। "अच्छा टीडीआई क्रॉसकोट के लिए देखें" शब्द मैंने बहुत देखा था, फिर भी मुझे पता नहीं था कि यह कैसा दिखता है। मैंने जवाब खोजने की उम्मीद करते हुए पढ़ना जारी रखा, लेकिन जितना मैंने पढ़ा, उतना ही विश्लेषण टीडीआई से अलग हो गया। जब तक 1 बिंदु तक सभी पूरी तरह से अन्य चीजों के बारे में पूरी तरह से बात कर रहे थे, कीमत की कमी, वही दिन कम, आखिरी हफ्ते ऊंचे, आदि। टीडीआई को द्वितीयक पुष्टिकरण उपकरण में पदावनत किया गया। मैं इसके रास्ते से नहीं हूं। जैसा कि मैंने कहा, जो भी चीज बनाते हैं, पीिप्स बनायें मुझे यह स्वीकार करना होगा कि टीएमएस धागा में विश्लेषण मुझे डूबने लगा था लोग इतनी सारी चीजों को कैसे देख सकते हैं, इतने सारे रेखाएं इतनी बड़ी जानकारी से कैसे समझ सकते हैं लेकिन उन वरिष्ठ लोग पीप बना रहे थे तो यह पर्याप्त नहीं जानकर मेरी अपनी गलती है। मैंने मूल्य कार्रवाई का अध्ययन करने के लिए अपना समय लेने का फैसला किया। यही कारण है कि मुझे बेबीपिप्स पर जम्मू फॉक्स की कीमत एक्शन धागे का नेतृत्व करना पड़ा। लगभग एक पूरे वर्ष के लिए मैंने अपनी विधि को सीखने और डेमो किया और बहुत प्रभावशाली डेमो परिणाम दिए। 2013 के पिछले 4 महीनों में मुझे एक भी नुकसान हुआ था। मुझे लगता है कि 5-6 महीने के लिए मूल्य कार्रवाई का अध्ययन करने के बाद, मैं टीएमएस धागा पर दोबारा गौर किया। अचानक मैं सब कुछ समझने में सक्षम था। सीनियर विश्लेषण अब मुझे डूब नहीं रहा मैं उन सभी चीजों को समझने में सक्षम था जो वे बात कर रहे थे। इसलिए मुझे सफल टीएमएस व्यापारी बनने के लिए अपने रास्ते पर अच्छा होना चाहिए। मेरी सारी समझ के बावजूद, मैं अभी भी टीएमएस के साथ लगातार परिणाम प्राप्त नहीं कर सका। मेरा मूल प्रश्न अभी भी अनुत्तरित है कि क्या अच्छा क्रॉस है जवाब शायद था धागा में कहीं, लेकिन मैं इसे नहीं खोज सके जिज्ञासा हताशा में बदल गया ऐसा तब था जब मेरे पास वरिष्ठ टीएमएस व्यापारी से बात करने का मौका था, जो अब थ्रेड में पोस्ट नहीं करते। उन्होंने मुझे डीएन मैलोन वीडियो के बारे में बताया, टीडीआई के निर्माता खुद, यह बताते हुए कि टीडीआई हमें बताए जाने के लिए क्या सोच रहा था। उनके मार्गदर्शन और डीन वीडियो ने अंत में मेरे प्रश्न का उत्तर दिया। बाएं सूची पर चौथा वीडियो - wwwpassfxsynergyweb gyMethod. html एक बार मुझे पता है कि टीडीआई क्या कह रहा है, टीएमएस सही मायने में सरल हो जाता है। मैं अंत में कुछ और पहले टीडीआई को देख सकता हूं, जिस तरह से बिग ई यह होना चाहता था मैं अपने चार्ट के माध्यम से फ्लिप कर सकता हूं और नज़र में एक अच्छा क्रॉस की पहचान कर सकता हूं। यदि टीडीआई अच्छा नहीं दिखता है, तो आगे कुछ भी करने की कोई जरूरत नहीं है। अक्टूबर 2014 तक, मेरे पास 21 व्यापार हैं I केवल 3 ट्रेडों खो रहे थे ध्यान दें कि मैं बड़े कदम के लिए नहीं जाना है। मैं गति का थोड़ा सा कब्जा करना चाहता हूं, सब कुछ जो टीडीआई मुझसे कह रहा है - गति आप संभवतः इन टीडीआई पारियों में समानताएं पा सकते हैं, मुझे आशा है कि ये सभी एच 1 ट्रेडों जो मैंने अक्टूबर में किए थे। मनोविज्ञान amp मेरे 2014 में दो मोड़ अंक जो काफी मेरे मनोविज्ञान को प्रभावित कर रहे थे। 1 अच्छा, 1 बुरा जनवरी 2014, मैंने अपना काम छोड़ दिया विदेशी मुद्रा व्यापार के रास्ते में नहीं, बल्कि व्यक्तिगत कारणों और कार्यक्षेत्र नाटक के कारण विदेशी मुद्रा हालांकि मेरे समाधान का 1 था। चूंकि 2013 में मेरा डेमो इतनी भयानक था, मैंने दूसरी बार लाइव रहने का फैसला किया और वह था जहां बुरे एक ने शुरू किया था। आय के किसी अन्य स्रोत के साथ, मुझे विदेशी मुद्रा के साथ पैसे बनाने के लिए इतना दबाव महसूस हुआ। मैं था, मैं करने के लिए की जरूरत थी, मैं सोच सकता था सब के बारे में था सभी चीजें जो Ive सीखा है, भूल गए मैंने सब कुछ नियमों को तोड़ दिया मैं यादृच्छिक ट्रेडों, ट्रेडों को बिना किसी संकेत के ले लिया क्योंकि मुझे पैसा बनाना था। 3 हफ्तों में खो जाने के बाद कुछ हजार बार चूंकि शौचालय मेरी स्थिति को प्रदर्शित करने के लिए सबसे अच्छी छवि है, यहां यह फिर से है। माफ़ कीजिये। बीमार इसे छोटा रखो। मैं खुद पर नियंत्रण हासिल कर चुका था, लेकिन पैसे बनाने का दबाव अभी भी वहां था। मैं अपने चार्ट छोड़ नहीं सकता, मेरा संकेत किसी भी मोमबत्ती पर आ सकता है एक बार जब मैं एक व्यापार में था, तो मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए हर तीस सेकंड की जांच करने से रोक नहीं पाया था कि यह मुझे अपना पैसा बनाये तनाव असत्य था, मेरा सिर विस्फोट करने के लिए तैयार था, रात में मैं अच्छी तरह से सो सकता था अन्य व्यापारियों से बात करते हुए और उन्होंने पीिप्स को देखने में मदद नहीं की, बल्कि इसके बदले मुझे हारने और इतनी जल्दी पाने की ज़रूरत से ज्यादा डर लगने लगा। मैं अपने आप को खराब संकेत लेने से रोक नहीं सका। यह पहले 3 सप्ताह के रूप में खराब नहीं है, लेकिन फिर भी बहुत खराब है। मैं पागल हो रहा था मेरा बचत खाता चल रहा था हां, मैं व्यापार से बाहर चल रहा था, और जीने के लिए। और फिर एक दिन मैंने फैसला किया कि मुझे हार की जरूरत है। अप्रैल के आसपास मैंने फैसला किया कि मैं अपनी प्राथमिक आय के लिए विदेशी मुद्रा पर भरोसा नहीं कर सकता। मुझे आय के दूसरे स्रोत की आवश्यकता है शायद एक नई नौकरी मिल जाए, या एक बेकरी शुरू करें अप्रत्याशित रूप से, यह मेरा मोड़ था Im एक 3 डी कलाकार और एक नई नौकरी भूमि मैं अपने बंदरगाह फोलियो में कुछ प्रभावशाली है की जरूरत है मैंने डिजिटल मूर्तिकला के लिए जाने का फैसला किया और जब से मैं कभी भी अपने कौशल को सुधारने की कोशिश कर रहा था। उसने मुझे विदेशी मुद्रा से दूर विचलित किया मुझे संकेत याद करना शुरू हुआ वास्तव में, मुझे लगभग 80 सिग्नल की याद आती है कि मैं अब और भी परवाह नहीं करता हूं। अगर कोई संकेत दिखाई देता है जब मैं चार्ट को देखने के लिए हुआ, महान, मैंने कुछ पिप्स बनाया यदि नहीं, तो मुझे परवाह नहीं है। पिप्स जो अन्य व्यापारियों का उत्पादन भी कर रहा था मुझे इतना प्रभावित नहीं करना शुरू कर दिया अभी व। ऐसा लग रहा था जैसे मैं बहुत कम कारोबार कर रहा था। हाँ, मैंने किया। मेरे पास अब मेरे ट्रेडिंग खाते में बहुत सारी निधि नहीं थी, लेकिन मैंने जो छोड़ दिया था, मैंने इसे केवल 4 महीने में टीएमएस के साथ ही दोगुना किया। यह हर किसी पर लागू नहीं हो सकता है, लेकिन मैं 2 निष्कर्ष पर आया था, 1. बहुत ज्यादा नहीं देते f। जितना कम आप परवाह करते हैं, उतना ही बेहतर। यदि आप खुद को अपने चार्ट और आपके व्यापार से जुड़ा हुआ देखते हैं, कुछ करने के लिए खोजें, आपको विचलित करने के लिए कुछ करें 2. कम अधिक है आप कम व्यापार करना चाहते हैं आप इस तरह से ज्यादा पैसा कमाते हैं अगर आपके प्रवेश नियमों में 10 चेक पॉइंट हैं और आप उनमें से 1 को भी याद करते हैं, तो आपको बहुत खुश होना चाहिए, क्योंकि आप कम कर रहे हैं सब कुछ आप कल्पना कर सकते हैं, असली है - पाबलो पिकासो एमएमएस चार्ट के लिए एसटीएमएस मई 2012 में शामिल है स्थिति: खुश व्यापार एन का आनंद लें हरे रंग के पिप्स 4,90 9 डाक व्यापार मेरे जीवन का हिस्सा हैं और टीडीआई सूचक और एपीबी मेरे व्यापारिक शैली का मुख्य हिस्सा हैं। मैंने ट्रेडिंग मेड सरल धागा से बहुत सारे व्यापारियों की सराहना की, जहां उसने मुझे आज बना दिया जो मैं आज हूँ। शीर्षक के मुताबिक मैंने अपने ट्रेडर्स को अपने एफएक्स ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए 30 मिनट का चार्ट का उपयोग किया था (मेरे ट्रेडों को लेने से पहले मैं किसी भी टकराव को देखने के लिए एसआर आदि देखने के पहले अन्य समय के फ्रेम (एम 15 एच 1 एच 4) की जांच करता हूं। ध्वनि सीधे आगे नहीं करता है, नहीं, क्यों प्रवेश और निकास के बीच में होता है जो इसे इतनी सीधी नहीं बनाता है और यह अभी भी बहुत से व्यापारियों के लिए सीखने की अवस्था है और मैं अपने व्यापार को साझा करने और उद्देश्यों के बारे में चर्चा करने के लिए यहां पोस्ट करूँगा। कृपया अपना उचित परिश्रम किए बिना कृपया उनका पालन न करें। अपने अंत में हो सकता है किसी भी हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं ले लो। मेरा पसंदीदा सेट अप विचलन और छिपी हुई विचलन है। नियम: टीडीआई हरे ने एसआर पर लाल पार किया, डेली ओपन लाइन (डीओएल), 200 ईएमए, और साप्ताहिक एसआर से दूर व्यापार किया। इन पुष्टिकरणों के साथ एम 30 पर दर्ज करें: - टीडीआई क्रॉसबॉउंस - एपीबी मेरे व्यापार के साथ समान रंग - एसआर - टीएल (ट्रेंडलाइन) ब्रेकआउट या विशेष मोमबत्ती पैटर्न (बाहरी बार्विनाइड बारपूल बैक मोमबत्ती, कम ऊंचा पहाड़ी चढ़ाव, उच्च ऊंचा पहाड़, आदि) नोट मैं स्टॉस्टिक के लिए अतिरिक्त कथनों का इस्तेमाल करता हूं बाजार की गति को देखने के लिए आक्षेप और भयानक मुख्य फ़ोकस सपोर्ट्रेसिस्टेंट स्तर के आसपास कीमतों के कार्यों पर है और एक व्यापार में मिलता है जब टीडीआई भिन्न रूप से भिन्न विचलन पैदा करता है। स्थान बहुत महत्वपूर्ण हैं, और अगर आपके पास अच्छा स्तर पर तराजू स्थापित किया गया है, 99.99 में आपको हरियाली का अच्छा बैग मिलेगा, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आपको टीडीआईटी 68, स्टोक़्टी 75 (ओवरबेट मार्केट में तेजी से तेजी), और टीडीएलटी 32 भी मंदी), stoclt25 उन स्थितियों के साथ और टीडीआई क्रॉस और एपीबी समान रंग के साथ, जब Stoclt50, और जब stocgt50 लंबे समय तक कम हो तो यह सुरक्षित हो जाएगा। मेरा व्यापारिक समय: फ्रैंकफर्ट ओपन (एफओ), लंदन ओपन (ओएलओ), न्यूयॉर्क ओपन (एनवाई) अंग्रेजी मेरी पहली भाषा नहीं है इसलिए मैं इसे अपने चार्ट पर दिखाकर इसे समझने की कोशिश करूँगा यदि आवश्यक हो अगर मेरे पास ऐसा करने का समय है तो मैं उनको प्रवेश के बाद जितनी जल्दी हो सके अपने व्यापारों को पोस्ट करने की कोशिश करूंगा। मैनेजमेंट ट्रेड्स अभी भी मेरा सबसे कठिन हिस्सा है जहां मुझे इसे मास्टर करने की आवश्यकता है, जहां मुझे अपनी भावनाओं को मास्टर करने की आवश्यकता है क्योंकि मैं एक सक्रिय व्यापारी हूं, मैं हर समय यहां उपलब्ध नहीं हो सकता। मैं भी सभी प्रश्नों के लिए सभी उत्तर नहीं दे सकता है, और इस धागे के उद्देश्यों को साझा करने और चर्चा करने के लिए कृपया एक दूसरे की सहायता करें और महत्वपूर्ण बात सहायक हो और सकारात्मक रहें, जब भी आपका खाता दिन पर सकारात्मक नहीं होता है, हम सभी सकारात्मक और ऋणात्मक दिन, इसलिए अपनी जिम्मेदारियों को लेते हुए और बाजार को दोष नहीं देते और न ही दूसरों को उचित तरीके से इसके साथ सौंपें यह उन लोगों के लिए एक अग्रिम प्रणाली है जो आधार पीए को जानते हैं यदि आप एफएक्स में नए हैं, तो कृपया अपने बच्चे को पहले आधार पर अध्ययन करने के लिए समय दें और हमारे साथ जुड़ने के लिए यहां वापस आएं और अधिक जानें। कृपया इस धागे के शीर्ष दाहिने हाथ के कोने पर पेपर क्लिप पर जाकर सभी इंडीज का उपयोग करने के लिए मुझे इस्तेमाल करें। संलग्न छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) ट्रेडिंग मेरे जीवन का एक हिस्सा है और टीडीआई सूचक और एपीबी मेरे व्यापारिक शैली का मुख्य हिस्सा हैं। मैंने ट्रेडिंग मेड सरल धागा से बहुत सारे व्यापारियों की सराहना की, जहां उसने मुझे आज बना दिया जो मैं आज हूँ। शीर्षक के मुताबिक मैंने अपने ट्रेडर्स को अपने एफएक्स ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए 30 मिनट का चार्ट का उपयोग किया था (मेरे ट्रेडों को लेने से पहले मैं किसी भी टकराव को देखने के लिए एसआर आदि देखने के पहले अन्य समय के फ्रेम (एम 15 एच 1 एच 4) की जांच करता हूं। ध्वनि सीधे आगे नहीं करता है, नहीं, क्यों प्रवेश और निकास के बीच में होता है जो इसे इतनी सीधी नहीं बनाता है और जो अभी भी बहुत सारे व्यापारियों के लिए सीखने की अवस्था है CONGRATS आप हमारे टीएमएस एम 30 विशेषज्ञ हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। एम 30 पहियों को चालू रखने के लिए टीएमएस विदेशी मुद्रा प्रणाली (टीएफएम 30) टीएमएस विदेशी मुद्रा प्रणाली विभिन्न संकेतकों का उपयोग करती है और व्यापारियों को नए ऑर्डर खोलने के लिए सबसे अच्छा स्थापित करने के लिए मदद करती है। इस ट्रेडिंग सिस्टम में संकेतक शामिल हैं जैसे: बहुत बढ़िया थरथरानवाला स्टोचस्टिक ओएससीलेटर (8,3,3) एटीआर (7) व्यापारी गतिशील सूचकांक (टीडीआई एमएफएस) ) टीएमएस एंगलेटर ईएमए 50 (बंद) ईएमए 10 (बंद) ईएमए 200 (बंद) एएमए 800 (बंद) ऑटो प्वाट प्लॉटर साप्ताहिक डेली ओपन लाइन पिप काउंटर सिनर्जी एपीबी 1 अलर्ट टीडीआई इंडिकेटर और सिनरजीएपीबी 1 इस ट्रेडिंग सिस्टम का मुख्य हिस्सा हैं, क्योंकि अन्य संकेतक ईएमए, स्टोचस्टिक और भयानक थरथरानवाला प्रवृत्ति की दिशा खोजने के लिए व्यापारियों को अतिरिक्त सहायता और खुले क्रम के लिए क्या स्तर अच्छा है। डेली ओपन लाइन और ऑटो पिवट प्लॉटर आपको यह तय करने में मदद करेंगे कि स्टॉप लॉस कैसे लगाया जाए और लाभ ले सकते हैं। तो वास्तव में टीएमएस विदेशी मुद्रा प्रणाली कैसे काम करती है इस ट्रेडिंग रणनीति के साथ अपना व्यापार करने से पहले, आपको अपने विदेशी मुद्रा व्यापार के खुले और निकट के लिए मुख्य रूप से 30 मिनट की चार्ट का उपयोग करना चाहिए। हां, आप 15 मिनट, 1 घंटे या 4 घंटे के चार्ट जैसी अन्य समय सीमाओं की भी जांच कर सकते हैं, क्योंकि यह जोखिम का अनुमान लगाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन कई व्यापारी मुख्य रूप से 30 मिनट की चार्ट का उपयोग करते हैं टीएमएस फॉरेक्स सिस्टम लॉन्ग सेट अप: टीएमएस सिस्टम के साथ लंबे सेट अप के लिए मूल नियम है जब टीडीआई सूचक दिखाता है कि हरे रंग की रेखा लाल रेखा को पार कर जाती है, यह खरीदने के लिए एक संकेत है। सबसे अच्छा संकेत तब होता है जब हरे रंग की रेखा लाल रेखा को पार करती है और ये रेखाएं पीली रेखा से ऊपर हैं यह वास्तव में एम 30 ट्रेडर्स डायनेमिक इंडेक्स का काम करता है। जैसा कि आप चार्ट पर देख सकते हैं, आपको तीरों के साथ खरीदने या बेचने के लिए भी सिग्नल मिलेंगे। महत्वपूर्ण आपको डेली ओपन ब्लू लाइन, एएमए 200 और वीकली एसआर से दूर व्यापार करना चाहिए। अस्थिरता को भी ध्यान में रखें, ताकि आप भयानक थरथरानवाला का उपयोग कर सकें। जब ईएमए 10 (नारंगी) ने ईएमए 50 पार किया (बैंगनी) भी खरीदने के लिए संकेत की पुष्टि करता है। पूरी तरह से तेजी से संकेत की पुष्टि करने के लिए आपको सिनर्जी एपीबी सूचक का पालन करना चाहिए यह सूचक आपको दिखाएगा और मोमबत्ती की दिशा बदलकर आपको अलर्ट भेज देगा। अंत में, आप स्टोकस्टिक थरथरानेटर (8,3,3) और उपरोक्त संकेतों का उपयोग व्यापार खोलने के लिए अच्छे स्तर को प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं। आप विभिन्न व्यापारिक समय का उपयोग कर सकते हैं फ्रैंकफर्ट ओपन (एफओ), लंदन ओपन (लो), न्यूयॉर्क ओपन (एनवाई), जैसा आप चाहें। टीएमएस विदेशी मुद्रा प्रणाली लघु सेटअप: टीएमएस विदेशी मुद्रा की रणनीति के साथ लघु सेट अप के लिए मूल नियम है जब टीडीआई हरे रंग की रेखा लाल रेखा को पार कर जाती है और ये रेखाएं पीले रंग की रेखा के नीचे होती हैं, इसलिए यह लघु के लिए एक संकेत है आपको टीडीआई संकेतों के लिए देखना चाहिए और अन्य संकेतक स्टोकेस्टिक, विस्मयकारी थरथरानवाला और अन्य लोगों से भी पुष्टिकरण करना चाहिए। स्टॉप लॉस को ऊपर या ऊपर सिग्नल ऐरो के ऊपर रखा जा सकता है ब्लू रोज़ ओपन लाइन लक्ष्य क्षेत्र के लिए अच्छा हो सकता है हम आपको अपने स्टॉप लॉस को प्लस पर ले जाने के लिए सलाह देते हैं, जब आपका व्यापार लाभदायक होगा। तो इस तरह से, आप जोखिम को कम करेंगे और आप अतिरिक्त पिप्स को पकड़ सकते हैं, अगर आंदोलन जारी रहेगा टीएमएस विदेशी मुद्रा प्रणाली विदेशी मुद्रा बाजार को स्केलिंग के लिए अच्छा है। विभिन्न विदेशी मुद्रा संकेतकों के संयोजन अगले आंदोलनों की पहचान करने के लिए शानदार तरीका है।

No comments:

Post a Comment