Friday 23 March 2018

विदेशी मुद्रा-हत्यारा -4 12


व्यापारी जानकारी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग - स्टॉक मार्केट ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा स्लैपिंग सिस्टम - विदेशी मुद्रा स्वचालित ज्ञान सफलता की कुंजी है वित्तीय बाजारों में व्यापार फायदेमंद हो सकता है लेकिन जोखिम भरा है। क्या विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार में पैसा बनाना बहुत कठिन है निश्चित रूप से नहीं, बशर्ते आप विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार के बारे में सब जानते हैं। इससे पहले कि आप एफएक्स ट्रेडिंग शुरू करने से पहले विदेशी मुद्रा व्यापार और मुद्रा व्यापार के बारे में सब कुछ जान सकते हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण है आप में से जो विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं, इस प्रस्ताव में दी गई जानकारी में विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल बातें शामिल हैं। अल्पारी यह अनुशंसा करता है कि आप इसे एक सावधानीपूर्वक पढ़ें और एक लाइव खाता पर हमारे साथ व्यापार शुरू करने से पहले एक विदेशी मुद्रा डेमो खाते खोलें। हमने एक ट्यूटोरियल भी विकसित किया है ताकि आप समझ सकें कि सौदा कैसे किया जाए। विदेशी मुद्रा मुद्रा बाजार में सफलतापूर्वक व्यापार एक आसान काम नहीं है हालांकि, विदेशी मुद्रा और मुद्रा व्यापार के बारे में बहुत कुछ जानना आप इसे संभव बना सकते हैं विदेशी मुद्रा खूनी प्रणाली विशेषताएँ बैल पेशेवर व्यापारी और शुरुआती दोनों द्वारा विदेशी मुद्रा अनुभव वाले बैल के द्वारा प्रयुक्त किए जाने से आप वास्तविक खाते पर 1000 के रूप में कम से शुरू कर सकते हैं या विशेषज्ञों की टीम द्वारा विकसित डेमो बैल पर विदेशी मुद्रा हत्यारा ऑटो सिस्टम पर परीक्षण कर सकते हैं: गणित पीएच. डी. एक व्यवहार मनोचिकित्सक और एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी बुल इस खूनी प्रणाली अत्यधिक कुशल है (जिसका अर्थ है, बहुत लाभदायक)। आप किसी भी देश में 500 रुपये प्रति दिन बुल विदेशी मुद्रा कलेयर सिस्टम काम कर सकते हैं, आप किसी भी विदेशी मुद्रा दलाल के साथ किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़ी और किसी भी वित्तीय बाजार बुल पर लागू होते हैं विश्वसनीय और सुसंगत, अकेले विदेशी मुद्रा व्यापार हत्यारा सॉफ्टवेयर बैल खड़े किसी भी व्यापार को जोखिम के बिना परीक्षण किया जा सकता है पूंजीगत बैल को दिन के किसी भी समय लागू किया जा सकता है क्योंकि बाजार हमेशा खुला बैल है, सरल और आसानी से औसत स्वतंत्र विदेशी मुद्रा व्यापारी द्वारा आसानी से समझा जाता है, विदेशी मुद्रा कलेयर सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए आसान कदम: 1. पिछले 10 समय अवधि के लिए इनपुट डेटा (घंटे, दिन या हफ्ते) 2. अगली सिग्नल और इसकी संभावना तैयार करने के लिए ldquoCalculaterdquo बटन दबाएं 3. प्लेस मार्केट ऑर्डर प्राप्त करें और अपना विदेशी मुद्रा लाभ प्राप्त करें हम विदेशी मुद्रा खूनी व्यापार उदाहरण को देखें: 1. 11 मई को 1.3485 पर लंबे व्यापार शुरू हुआ 2 लाभ का उद्देश्य, 1.35 9 9 लाभ: 105 पिप्स (1050) सामान्य प्रश्न: यहां अक्सर पूछे जाने वाले कुछ प्रश्न हैं, जिनमें लोगों को विदेशी मुद्रा खूनी सॉफ्टवेयर के बारे में बताया गया है: प्रश्न: मैंने कभी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा का कारोबार नहीं किया है वाई मार्केट, मेरे लिए विदेशी मुद्रा खूनी ऑटो सिस्टम है: बिल्कुल विदेशी मुद्रा खूनी व्यापार सॉफ्टवेयर शुरुआती के साथ ही अनुभवी व्यापारियों के लिए बनाया गया था विदेशी मुद्रा खूनी मैनुअल शुरुआती से वह अगले दिन व्यापार शुरू करने के लिए विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में जानने की जरूरत वाली सब कुछ सीख लेगा। विदेशी मुद्रा खूनी सफलतापूर्वक सभी विदेशी मुद्रा बाजार अनुभवों के साथ शुरुआती द्वारा प्रयोग किया जाता है प्रश्न: मैं विदेशी मुद्रा के लिए कंपनियों को मासिक शुल्क के रूप में सैकड़ों डॉलर का भुगतान करता हूं व्यापारिक संकेत क्या विदेशी मुद्रा खूनी में मासिक सदस्यता की फीस होती है A: नहीं, आप घर पर अपने खुद के संकेतों को उत्पन्न करने के लिए सॉर्टवेयर खरीदते हैं और अधिक मासिक शुल्क नहीं कर सकते हैं आप अंततः अपने विदेशी मुद्रा उन्नत ट्रेडिंग सिग्नल सिस्टम के साथ विदेशी मुद्रा संकेतों को बना सकते हैं quotForex Killer Software quot प्रश्न: मैं कितना पैसा व्यापार शुरू करने की आवश्यकता है A: आपके ब्रोकर नियमों के आधार पर, आप 1,000 से कम राशि के साथ व्यापार शुरू कर सकते हैं। याद रखें कि कम व्यापारिक पूंजी के साथ शुरू होने से आपको नुकसान हो सकता है क्योंकि आप केवल छोटे शेयर वाले आकारों में विदेशी मुद्रा व्यापार करने में सक्षम होंगे। हम 2,000-5,000 की पूंजी के साथ शुरू करने या डेमो खाते पर ट्रेन की सिफारिश करते हैं। प्रश्न: क्या आपके व्यापार को सीखना और कार्यान्वित करना विदेशी मुद्रा खूनी प्रणाली है ए: नहीं, ज्यादातर लोग जो कि विदेशी मुद्रा कलेर खरीदते हैं, अगले दिन व्यापार शुरू करने के बाद व्यापार शुरू करते हैं। प्रश्न: क्या EURUSD ए के अलावा मुद्रा जोड़े जोड़े हैं: रणनीति को किसी भी प्रमुख मुद्रा जोड़ी जैसे कि EURUSD, GBPUSD, USDJPY, USDCHF आदि के व्यापार के लिए उपयोगी बनाया गया है। उदाहरण ज्यादातर EURUSD हैं, हालांकि हमारी विदेशी मुद्रा रणनीति हो सकती है आसानी से किसी अन्य मुद्रा जोड़ी के लिए लागू प्रश्न: मुझे किस प्रकार के इंटरनेट कनेक्शन और कंप्यूटर हार्डवेयर की ज़रूरत है I: आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले इंटरनेट कनेक्शन का प्रकार आपके व्यापारिक शैली पर काफी निर्भर करता है। सक्रिय दिन व्यापार के लिए उच्च बैंडविड्थ, उच्च प्रदर्शन और विश्वसनीय इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। यद्यपि नियमित रूप से फोन लाइन कनेक्शन का उपयोग करके सफलतापूर्वक दिन व्यापार संभव है, हम आपके या तो केबल या डीएसएल इंटरनेट सेवा का उपयोग करने की सलाह देते हैं यदि यह आपके क्षेत्र में उपलब्ध है। 1) खरीदारों की संतुष्टि दिखाने वाले फ़ीडबैक 2) हमारी बाध्यकारी गारंटी 4 टिप्पणियाँ: जहां तक ​​मैं आपकी सेवा को समझता हूं, एक ग्राहक के रूप में इन प्रकार के संकेतों को प्राप्त कर सकता है: 1. एक पर निर्धारित सत्र (मूल) डीटी सिग्नल, 6 प्रमुख जोड़े ख।, 5 () क्रॉस जोड़ी संभावित रूप से प्रति दिन 3 अलग-अलग सत्रों में 2. तो 40100 पिप्स के न्यूनतम। लक्ष्य के साथ quotedynamic enterquot सिग्नल कहलाते हैं। बड़ी कंपनियों पार इन गतिशील एन सिग्नल quotbasicquot संकेतों से अलग हैं, लेकिन अभी भी चांदी सेवा में शामिल हैं बस कुछ सवाल: - आप डीटी के लिए आपकी साइट पर मासिक परिणाम का दावा करते हैं, इसलिए गतिशील प्रविष्टि परिणामों को छोड़ने के कारण मैंने डीआईएन के पीपों की गणना करने की कोशिश की। एन। अगस्त में संकेत: बड़ी कंपनियों पर 1260 पिप्स, क्रोस पर 640 पिप्स, सितंबर में। बड़ी कंपनियों पर 80, क्रॉस पर 280। - 100pip ईए के लिए: क्या यह उपरोक्त मूलभूत संकेतों (1-1 लॉट) या अन्य संकेतों का व्यापार करता है (यह मुझे अन्य लोगों के लिए लग रहा था) किसी भी तरह के परिणाम समान नहीं हैं I - डीटी बुनियादी amp गतिशील संकेत प्राप्त करने के लिए मुझे कंप्यूटर को हर दिन तय किया जाना चाहिए, या इसे ऑटोट्रैड किया जा सकता है, या ईमेल में प्राप्त करना एक ही समय में रोज़ाना करने में असंभव है, - एफके सॉफ्टवेयर शामिल नहीं है I आपका समूह लेकिन पहले इन्हें जानना होगा। धन्यवाद और आपके उत्कृष्ट परिणामों के लिए बधाई: थॉमस थॉमस, आपको डीटी सदस्यता के साथ मूल और गतिशील फिक्स-ट्यून संकेत मिलेगा। 100-पीपी ईए प्रणाली एक ही गतिशील संकेतों का कारोबार करती है, लेकिन सभी को दर्ज नहीं किया जाएगा। हर बार प्रवेश की स्थिति पर एक सीमा है दोनों प्रणालियों में एक ही प्रविष्टियां हैं लेकिन अलग से बाहर की रणनीति पर ईए ट्रेडिंग के साथ, आपको सत्र की शुरुआत में कार्यक्रम सेट करने के लिए 2-3 मिनट की आवश्यकता होती है (सेट और भूल जाते हैं) इस प्रकार आप अपने दैनिक काम के साथ जारी रख सकते हैं। इसलिए गतिशील और ईए प्रविष्टियां भी सत्र-तय की गई हैं जीएमटी में ये निश्चित समय हैं (9-11 लंदन ओपनिंग, 1430-1630 अमेरिकी खोलने और देर से सत्र। अभी भी सोच रहे हैं कि डायनेमिक प्रविष्टि परिणाम मासिक डीटी के परिणाम बयान में क्यों शामिल नहीं हैं, मैंने जारी रखा जून में केवल 370 बड़ी कंपनियों पर 370 pips, और कई सैकड़ों- शायद 4 हजार जुलाई में क्रॉस पर एक हजार, बड़ी संख्या में क्रॉसिंग पर 100, यह अद्भुत लग रहा है या मैं इन नंबरों को जोड़ने में गलत हूं थॉमस, मुझे गति से बहुत आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए प्रणाली के परिणामस्वरूप। डायनामिक सिस्टम मेरे 100-पीपी ईए प्रोग्राम का हिस्सा है और यह जून और अगस्त में विशेष रूप से अच्छा प्रदर्शन करती है। व्यापारिक समय के बारे में, हम वास्तव में एक सीधी 3 घंटे का सत्र, 3 बार एक दिन में व्यापार कर रहे हैं। अस्वीकरण - कृपया सभी संसाधन पढ़ें केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही हैं निवेश और व्यापार में महत्वपूर्ण वित्तीय जोखिम शामिल है और सभी के लिए उपयुक्त नहीं है। निवेश या व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, कश्मीर भूख किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता की स्वीकृति, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। हमेशा अपनी निपुणता को पूरा करें और ज़िम्मेदारी लें। मेरा रुख देखें सिस्टम समीक्षा: विदेशी मुद्रा आटोप्लिट सिस्टम की समीक्षा करें: 10-मिनट एफडब्ल्यूबी ट्रैकिंग विदेशी मुद्रा खूनी प्रदर्शन 18 अक्टूबर 2007 प्रशंसापत्र (रणनीति पर) आपके पास सभी के लिए सही तकनीकी समाधान है। - मार्सेल मैं बाजार भावना का आनंद ले रहा हूं (दृष्टिकोण) - एडी एफके और विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ दुर्लभ ब्लॉगों में से एक है जो वास्तव में सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयोगी हो सकता है, और विशेषकर हमारे शुरुआती के लिए। - ज़ेल्ज़ो ने दस ट्रेड किए, उनमें से नौ व्यापार लाभ और एक नुकसान था। मैं सफल ट्रेडों के साथ जारी रखने की उम्मीद है - डोनाल्ड ने जिस ग्राफ को आपने निर्देशित किया था, वह आपको बाजार की भावना को देखने के लिए और आज एक अच्छा दिन था। लगभग 60 पिप्स बनाया - लॉरेंस महान विदेशी मुद्रा हत्यारा रणनीतियों, बहुत लाभदायक। - गिरगिट (साइट की जानकारी पर) मैं आपकी साइट खोज रहा हूं और आईएम को एफके का उपयोग करने में बहुत उपयोगी पाया। - विधेयक मैंने आपकी साइट का आनंद लिया और एफके का उपयोग करने पर आपके सुझाव दिए। - क्लीवलैंड मार्केट सेंटीमेंट डे ट्रेडिंग अवलोकन। संक्षेप में, विदेशी मुद्रा खूनी एक पूर्ण क्रांति है। मेरा विश्वास करो, मैं नहीं कहता कि हल्के ढंग से सभी और यह निश्चित रूप से पहला विदेशी मुद्रा उत्पाद है जो मैंने कभी भी कहा है। मैंने निश्चित रूप से अतीत में किसी भी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का समर्थन नहीं किया है, इसका कारण यह है कि मैं इसमें विश्वास नहीं करता, और मैं अब तक वास्तव में कभी नहीं हूं। बिलों के साथ मदद करने के लिए कुछ अच्छे अतिरिक्त परिवर्तन करना, लेकिन मैं वास्तव में बड़ी रकम चाहता था। मैं थोड़ा निराशा महसूस कर रहा था और मेरे दोस्त डेव ने मुझे अपनी पिछली हफ्ते की सफल ट्रेडिंग फॉरेक्स के बारे में फोन किया। उन्होंने उस हफ्ते लगभग 3,000 की कमाई की थी। उन्होंने मुझे विदेशी मुद्रा खूनी ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के बारे में सब कुछ बताया और यह कैसे उसे सभी संकेतों को दिया और बहुत ज्यादा उसे बताया कि क्या करना है। उस दिन से मैं 1 सप्ताह में और अधिक कर रहा था कि मैं अपनी पिछली तकनीकों के साथ एक महीने में होगा यह लगभग 1 महीने पहले था और पिछले 4 हफ्तों के लिए मैंने फॉरेक्स खूनी सिस्टम का उपयोग करते हुए लगातार प्रति सप्ताह 2500 से अधिक कमाई की है। बात असली डील है जितना मैं इसे स्वीकार करने से नफरत करता हूं उतना जितना भी उतना ही उतना होगा, उतना ही उतना ही उतना ही होगा, सॉफ्टवेयर उसमें उद्धृत करता है जिसमें वह आपको बताता है कि यह लगभग क्या करना है और कब करना है सिस्टम 100 सही नहीं है। हालांकि यह प्रयोग करने में बहुत आसान है, शुरुआत में थोड़ा सा समय लग सकता है ताकि खुद को परिचित किया जा सके सॉफ़्टवेयर जानने की तरह सामान्य बात और जैसे इसके अलावा, यह पूरी तरह से स्वचालित ट्रेडिंग रोबोट नहीं है, आपको कुछ काम स्वयं करना होगा। हालांकि विदेशी मुद्रा खूनी के बारे में अच्छा हिस्सा है, यह है कि यह आपको बताता है कि ऐसा कब करना है सभी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि अगर आप पैसे नहीं कमाते हैं तो वे पूर्ण धनवापसी प्रदान करते हैं। तो वास्तव में किसी भी तरह से खरीदने में कोई जोखिम नहीं है। वैसे भी, मेरे पास से पर्याप्त विदेशी मुद्रा खूनी बात है ) मैं चाहता हूं कि आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार में शुभकामनाएँ, मुझे आशा है कि आप के रूप में मेरे पास सफल हो सकते हैं। नवंबर 2008 को अपडेट करें: मैंने सुना है कि वे एक शानदार ऑटोमेट्रेटर प्लगइन विकसित करते हैं जो कि FOREXKILLER स्थान ट्रेडों स्वचालित रूप से करता है। बढ़िया खबर। ईमानदारी से मैं अपने व्यापार को हर दिन फॉरेस्टकिलर के साथ मैन्युअल रूप से थक चुका हूं। फरवरी 2009 को अपडेट करें: सभी विदेशी मुद्रा किलर प्रशंसकों के लिए महान समाचार विदेशी मुद्रा खूनी एमटी 4 ऑटोमैटर ऑटोफक्स v.0.5c अंत में जारी किया गया है और यह मुफ़्त है। (एक बोनस के रूप में आता है) सॉफ्टवेयर के इस अच्छा टुकड़े के साथ एएक्सएक्स द्वारा विकसित ऑटोफक्स। एलेक्जेंडर जॉन अब आप मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म 100 ऑटोपिलॉट दृष्टिकोण में अपने विदेशी मुद्रा खूनी व्यापार को स्वचालित कर सकते हैं। अब और नहीं बोरिंग मैन्युअल मूल्य डेटा लोड हो रहा है AutoFxK को बीच में मध्यस्थ के रूप में कार्य करने के लिए बनाया गया था विदेशी मुद्रा खूनी और आपके मेटाट्रेडर व्यापार मंच यह आपके द्वारा स्वचालित रूप से 4 टिप्पणियाँ के लिए फॉरेक्सकिलर के अंदर मूल्य फीड लोड करेगा और आपके लिए जगह-जगह ट्रेड करता है: जहां तक ​​मैं आपकी सेवा को समझता हूं, एक ग्राहक के रूप में इन प्रकार के संकेतों को प्राप्त कर सकता है: 1. फिक्स्ड सत्र (बुनियादी) डीटी सिग्नल पर ए।, 6 प्रमुख जोड़ी बी।, 5 () क्रॉस जोड़ी में संभवतः प्रति दिन 3 अलग-अलग सत्रों में 2. तो 40100 पिप्स के न्यूनतम। लक्ष्य के साथ quotedynamic enterquot सिग्नल कहलाते हैं। बड़ी कंपनियों पार इन गतिशील एन सिग्नल quotbasicquot संकेतों से अलग हैं, लेकिन अभी भी चांदी सेवा में शामिल हैं बस कुछ सवाल: - आप डीटी के लिए आपकी साइट पर मासिक परिणाम का दावा करते हैं, इसलिए गतिशील प्रविष्टि परिणामों को छोड़ने के कारण मैंने डीआईएन के पीपों की गणना करने की कोशिश की। एन। अगस्त में संकेत: बड़ी कंपनियों पर 1260 पिप्स, क्रोस पर 640 पिप्स, सितंबर में। बड़ी कंपनियों पर 80, क्रॉस पर 280। - 100pip ईए के लिए: क्या यह उपरोक्त मूलभूत संकेतों (1-1 लॉट) या अन्य संकेतों का व्यापार करता है (यह मुझे अन्य लोगों के लिए लग रहा था) किसी भी तरह के परिणाम समान नहीं हैं I - डीटी बुनियादी amp गतिशील संकेत प्राप्त करने के लिए मुझे कंप्यूटर को हर दिन तय किया जाना चाहिए, या इसे ऑटोट्रैड किया जा सकता है, या ईमेल में प्राप्त करना एक ही समय में रोज़ाना करने में असंभव है, - एफके सॉफ्टवेयर शामिल नहीं है I आपका समूह लेकिन पहले इन्हें जानना होगा। धन्यवाद और आपके उत्कृष्ट परिणामों के लिए बधाई: थॉमस थॉमस, आपको डीटी सदस्यता के साथ मूल और गतिशील फिक्स-ट्यून संकेत मिलेगा। 100-पीपी ईए प्रणाली एक ही गतिशील संकेतों का कारोबार करती है, लेकिन सभी को दर्ज नहीं किया जाएगा। हर बार प्रवेश की स्थिति पर एक सीमा है दोनों प्रणालियों में एक ही प्रविष्टियां हैं लेकिन अलग से बाहर की रणनीति पर ईए ट्रेडिंग के साथ, आपको एक सत्र की शुरुआत में कार्यक्रम सेट करने के लिए 2-3 मिनट की आवश्यकता होती है (सेट और भूल जाते हैं) इस प्रकार आप अपने दैनिक काम के साथ जारी रख सकते हैं। इसलिए गतिशील और ईए प्रविष्टियां भी सत्र-तय की गई हैं जीएमटी में ये निश्चित समय हैं (9-11 लंदन ओपनिंग, 1430-1630 अमेरिकी खोलने और देर से सत्र। अभी भी सोच रहे हैं कि डायनेमिक प्रविष्टि परिणाम मासिक डीटी के परिणाम बयान में क्यों शामिल नहीं हैं, मैंने जारी रखा जून में केवल 370 बड़ी कंपनियों पर 370 pips, और कई सैकड़ों- शायद 4000 जुलाई में क्रॉस पर एक हजार, बड़ी संख्या में क्रॉसिंग पर 100, यह अद्भुत लग रहा है या मैं इन नंबरों को जोड़ने में गलत हूं थॉमस, मुझे गतिशील होने से बहुत आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए प्रणाली के परिणामस्वरूप। डायनामिक सिस्टम मेरे 100-पीपी ईए प्रोग्राम का हिस्सा है और यह जून और अगस्त में विशेष रूप से अच्छा प्रदर्शन करती है। व्यापार समय के बारे में, हम वास्तव में एक सीधी 3-घंटे का सत्र, 3 बार एक दिन में व्यापार कर रहे हैं। अस्वीकरण - कृपया सभी संसाधन पढ़ें केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए ही हैं निवेश और व्यापार में महत्वपूर्ण वित्तीय जोखिम शामिल है और सभी के लिए उपयुक्त नहीं है। निवेश या व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, कश्मीर भूख किसी भी हानि या क्षति के लिए देयता की स्वीकृति, जिसमें बिना किसी सीमा के, लाभ का कोई नुकसान शामिल है, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इस तरह की जानकारी के उपयोग या रिलायंस से उत्पन्न हो सकता है। हमेशा अपनी निपुणता को पूरा करें और ज़िम्मेदारी लें। मेरा रुख देखें सिस्टम समीक्षा: विदेशी मुद्रा आटोप्लिट सिस्टम की समीक्षा करें: 10-मिनट एफडब्ल्यूबी ट्रैकिंग विदेशी मुद्रा खूनी प्रदर्शन 18 अक्टूबर 2007 प्रशंसापत्र (रणनीति पर) आपके पास सभी के लिए सही तकनीकी समाधान है। - मार्सेल मैं बाजार भावना का आनंद ले रहा हूं (दृष्टिकोण) - एडी एफके और विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कुछ दुर्लभ ब्लॉगों में से एक है जो वास्तव में सभी विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयोगी हो सकता है, और विशेषकर हमारे शुरुआती के लिए। - ज़ेल्ज़ो ने दस ट्रेड किए, उनमें से नौ व्यापार लाभ और एक नुकसान था। मैं सफल ट्रेडों के साथ जारी रखने की उम्मीद है - डोनाल्ड ने जिस ग्राफ को आपने निर्देशित किया था, वह आपको बाजार की भावना को देखने के लिए और आज एक अच्छा दिन था। लगभग 60 पिप्स बनाया - लॉरेंस महान विदेशी मुद्रा हत्यारा रणनीतियों, बहुत लाभदायक। - गिरगिट (साइट की जानकारी पर) मैं आपकी साइट खोज रहा हूं और आईएम को एफके का उपयोग करने में बहुत उपयोगी पाया। - विधेयक मैंने आपकी साइट का आनंद लिया और एफके का उपयोग करने पर आपके सुझाव दिए। - क्लीवलैंड मार्केट सेंटीमेंट डे ट्रेडिंग दृष्टिकोण

No comments:

Post a Comment