Tuesday 13 March 2018

प्रबंधित - विदेशी मुद्रा - हब समीक्षा


प्रबंधित एफएक्स जैसा कि हमारी वेबसाइट के नाम से पता चलता है, हम प्रबंधित विदेशी मुद्रा व्यापार में विशेषज्ञ हैं। हम निवेशकों के लिए उपलब्ध सर्वोत्तम प्रबंधित FX खातों के लिए एक केंद्रीय केंद्र हैं। अधिक प्रबंधित विदेशी मुद्रा खातों को एक ब्रोकरेज फर्म पर प्रत्येक निवेशक द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्वामित्व वाले अलग खाते हैं, लेकिन उनकी ओर से किसी पेशेवर व्यापारी या धन प्रबंधक द्वारा प्रबंधित (व्यापार) किया गया है। ग्राहक अपने खातों पर पूर्ण नियंत्रण बनाए रखता है, क्योंकि उनके पैसे के प्रबंधकों को केवल खातों तक पहुंच की जाती है। यह एक बहुत ही अनोखी और अच्छी तरह से संरचित मॉडल है। विदेशी मुद्रा बाजार में पेशेवरों के साथ भाग लेने के लिए और अधिक प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता शायद सबसे अच्छा तरीका है। वे पारदर्शिता, तरलता और प्रकटीकरण के मामले में आज भी उपलब्ध सर्वोत्तम निवेश संरचना की पेशकश करते हैं फंड और म्यूचुअल फंड की तुलना में इतना अधिक, जहां आपको धन और सबसे अच्छे के लिए उम्मीदें भेजने चाहिए। अधिक प्रबंध किए गए सभी खाता उत्पादों को उच्च जल चिह्न संरचना (एचडब्ल्यूएम) को रोजगार दें, जो कि हमारे मकसद में है कि पैसे प्रबंधकों और उनके निवेशकों के बीच उपलब्ध श्रेष्ठ संरचना। अलग-अलग उत्पादों और भागीदारी के स्तरों के लिए विभिन्न शुल्क संरचना अक्सर उपलब्ध हैं। और पढ़ें हम लगातार प्रतिभाशाली उभरते व्यापारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं जो अपने करियर में अगले कदम उठा सकते हैं और निवेशकों के लिए प्रबंधित खातों का कारोबार शुरू कर सकते हैं। हम समय, धन और हताशा को बचाने में मदद कर सकते हैं, और यदि हमारे प्रिंसिपलों के साथ व्यापार और इतिहास का अंतर आता है, तो आप हमारे और हमारे ग्राहकों के लिए प्रबंधित खातों को प्रबंधित करने में सक्षम हो सकते हैं। अधिक देखें प्रदर्शन कार्यक्षमता फंड की तुलना करें हमारे न्यूज़लेटर में एक खाता खोलने के लिए यहां क्लिक करें, जो प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता आपके लिए सही हैं, यहां आप मौजूदा तालिका के लिए कस्टम सीएसएस जोड़ सकते हैं सीएसएस के बारे में अधिक जानें: en. wikipedia. orgwikiCascadingStyleSheets अन्य तालिकाओं में शैलियों के उपयोग को रोकने के लिए उदाहरण के लिए आधार चयनकर्ता के रूप में quotsupsystic-table-1quot का उपयोग करें: supsystic-table-1 supsystic-table-1 tbody supsystic-table-1 tbody tr महान रिटर्न के अलावा, उनके खाते में कुछ सुपर अतिरिक्त लाभ हैं सबसे पहले कम से कम 5000 अमेरिकी डॉलर आवश्यक पूंजी शुरू कर रहा है। अधिकांश अन्य प्रबंधित फंडों को कम से कम 10,000 यूएस डॉलर की आवश्यकता होती है। अगला प्रदर्शन फीस है अन्य फंड 25 से 50 के बीच शुल्क लेते हैं यह व्यापारी केवल 15 प्रदर्शन फीस के लिए पूछ रहा है, (मैं इसे जल्द ही 25 तक देख सकता हूं), साथ ही ट्रेड यूनियन के प्रति 50 रूपये का एक मामूली मूल्य। ब्रोकर डुकस्स्कोप बैंक एसए है, (एक बेहतरीन दलाल के आसपास), जहां आपको एक खाता खोलना होगा। डुस्कोपिक बैंक एसए रूट डी प्री-बोइस 20, आईसीसी, प्रवेश एच, 1215 जिनेवा 15, स्विटजरलैंड। आपकी जमा स्विस सरकार द्वारा भी एसएचएफ तक संरक्षित है 100.000 आप वास्तव में इस एक को बाहर की जाँच करने की आवश्यकता है क्योंकि यह एक शानदार अवसर हो सकता है। कम 15 प्रदर्शन शुल्क किसी भी समय बढ़ सकता है अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए, धन प्राप्त करने या नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके अभी अपनी वेबसाइट पर जाएं। लेखा जो मैं वर्तमान में पारदर्शिता के अभाव में निवेश कर रहा हूं I उन्होंने उत्तर दिया लेकिन मेरे प्रश्न से बचा अगर वे पंजीकृत थे यहां आप वर्तमान तालिका के लिए कस्टम सीएसएस जोड़ सकते हैं सीएसएस के बारे में अधिक जानें: en. wikipedia. orgwikiCascadingStyleSheets अन्य तालिकाओं में शैलियों के उपयोग को रोकने के लिए उदाहरण के लिए आधार चयनकर्ता के रूप में quotsupsystic-table-1quot का उपयोग करें: supsystic-table-1 supsystic-table 1 टीडीओ सुपरसिस्टिक-टेबल-1 टीयूटी न्यू यूके एफसीए विनियमित खाता आप इस खाते की जांच कर सकते हैं जो कि यूके में केवल खुले हुए हैं। इस खाते के बारे में महान बात यह है कि यह ब्रिटेन में पूरी तरह से एफसीए के अनुरूप है। दूसरा अनूठा कारक जिसे आप ध्यान से विचार कर सकते हैं कि आप राशि निर्धारित कर सकते हैं, 80 तक, जो आप जोखिम चाहते हैं। इसलिए, यदि आप अपनी 20 पूंजी खोने के लिए तैयार हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। वैसे भी, इस समीक्षा पृष्ठ पर एक नज़र डालें क्योंकि यह खाता के बारे में अधिक जानकारी में आता है। प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब 8211 समीक्षाएं और प्रतिष्ठा की जांच प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब 8211 प्रबंधित और विदेशी मुद्रा हब की प्रतिष्ठा की जांच की समीक्षा विदेशी मुद्रा प्रबंधित खाता जो भी कारण से मैं गया myfxbook पहले जब मैंने प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब की समीक्षा शुरू की मुझे नाम और उनके दर्शन पसंद है और मुझे विशेष रूप से पसंद है कि वे न्यूज़ीलैंड के हैं मुझे यकीन नहीं है कि क्यों, लेकिन मुझे अच्छी तरह से एक अच्छी भावना है और पहले से ही उन पर भरोसा है और मुझे लगता है कि परिणाम मैं देख रहा हूं। इसलिए मैं सीधे प्रबंधित फ़ॉरेक्स हब वेबसाइट पर प्रदर्शन पृष्ठ पर गया और यह देखने के लिए दुनिया भर में है, जो मुझे हमेशा लगता है कि यह एक अच्छा संकेत है ऐसा लगता है कि वे 2010 से व्यापार कर रहे हैं, और बाजार में 28 साल के अपने संयुक्त अनुभव के साथ, यह तय किया है कि व्यापार के लिए अल्गो आधारित दृष्टिकोण (एल्गोरिथम) उनके लिए आगे का रास्ता है। वे निश्चित रूप से अपने संचार के साथ स्पष्ट और प्रत्यक्ष रूप से प्रतीत होते हैं, हालांकि मैं देखता हूं कि उनके पास एक फेसबुक पेज है, जो कुछ समय के लिए जोड़ा नहीं गया है। वे अपने लाइव ट्रेडिंग प्रदर्शन को दिखाते हैं और उनके द्वारा दिए गए कार्यक्रम में अपने स्वयं के धन का निवेश करते हैं, जो पहली बार मैंने इसे मेरी किसी भी समीक्षा में देखा है। वे 4 महाद्वीपों पर मौजूद हैं, इसलिए वे कहते हैं, इसलिए न्यूजीलैंड, हांगकांग, रूस और संयुक्त अरब अमीरात से मुझे क्या मिलेगा। आह लेकिन यह है कि चार महाद्वीपों को अब मुझे दोहरी जांच करना होगा, क्योंकि हांगकांग और न्यूजीलैंड आस्ट्रेलिया और रूस और संयुक्त अरब अमीरात यूरोप, न्यूजीलैंड गलत है ओशिनिया और बाकी तीन एशिया हैं। ठीक है भले ही उनके महाद्वीपों को गलत हो, वे बहुत अच्छी तरह से लिखते हैं। प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब की समीक्षा पढ़ें प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब वेबसाइट प्रबंधित विकल्पों के लिए काफी विस्तृत पृष्ठ दिखाती है। अन्य समीक्षाओं के लिए अपने शोध के दौरान मैंने देखा कि अन्य विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों में भी उच्च वॉटरमार्क संरचना (एचडब्ल्यूएम) की पेशकश की गई, जो उचित लगता है हाई वॉटरमार्क उच्चतम स्तर तक पहुंच गया है, इसलिए यदि पैसा खो गया है, तो प्रबंधित फॉरेक्स खाता प्रदाता से निष्पादन शुल्क लिया जा सकता है इससे पहले खाते को इस उच्चतम स्तर तक पहुंच जाना चाहिए। चार निवेशक प्रकार हैं जो कि प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब खुदरा, व्यावसायिक, संस्थागत और व्यावसायिक निधियों के लिए प्रबंधित खातों की पेशकश कर सकते हैं। उनकी फीस 0 2 पिप्स और 30 35 से लेकर होती हैं और इनके लिफाफा पावर ऑफ़ अटॉर्नी (एलपीओए) पर सूचीबद्ध होते हैं, जब उनके ग्राहक विशिष्ट फंड के लिए साइन करते हैं न्यूनतम निवेश 5000 अमरीकी डालर है। तो प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब की मेरी समीक्षा के दौरान, मैंने देखा कि वे जोखिम चेतावनी और अस्वीकरण दिखाते हैं लेकिन निराशाजनक रूप से, मुझे लाइसेंस या नियमन का कोई भी संदर्भ नहीं मिल सकता है। इसलिए भले ही उनका प्रबंधित व्यापार अच्छा प्रदर्शन और परिणाम दिखा रहा है, मुझे कंपनी, रणनीतियों, सलाहकारों या व्यापारियों के लिए कोई नियामक प्राधिकरण नहीं मिल रहा है। प्रबंधित विदेशी मुद्रा हब व्यापारिक टीमों को व्यक्तित्व, व्यवहार, क्षमता और योग्यता जैसी चीजों के लिए जांच की जाती है, लेकिन वेबसाइट पर नियमन का कोई जिक्र नहीं है। इसलिए, अगर वे विनियमित नहीं हैं तो वे मेरे लिए नहीं हैं समीक्षा स्कोर इसलिए मेरी समीक्षाओं का कारण यही है, यह सिर्फ मेरी राय है, लेकिन मैं सभी वेबपेजों के माध्यम से देख रहा हूं कि अगले कदम पर जाने से पहले मैं कितना सहज हूं। मैंने साझा करने का निर्णय लिया, अन्यथा ऐसा लगता है कि एक छोटी सी व्यक्ति के लिए बहुत सारी सूचनाओं की एक बिल्ली है तो प्रबंधित विदेशी मुद्रा केंद्र की इस समीक्षा के लिए, भले ही मैंने उन्हें प्यार करना शुरू कर दिया और सोच कर कि वे महान होंगे, मैंने उन्हें 2 से 5 दिया है, क्योंकि वे विनियमित नहीं हैं। आप एकोर्न 2 ओक से शानदार मुफ्त सेवा की कोशिश कर सकते हैं जो निवेश के विकल्प पर विशेषज्ञ सलाह प्रदान करेंगे। वे उचित परिश्रम के साथ आपकी सहायता करने के लिए प्रबंधित FX मार्गदर्शिकाएं प्रदान कर सकते हैं। यदि आप प्रबंधित फ़ॉरेक्स अकाउंट में निवेश करना चाहते हैं, तो अपने फैसले में मदद करने के लिए अग्रणी प्रबंधित विदेशी मुद्रा खाता प्रदाताओं की पहुंच के लिए ऊपर दिए गए अपने विवरण दर्ज करें, और एकोर्न 2 ओक की मुफ्त सेवा

No comments:

Post a Comment